‘Chhichhore’ received the National Award, the entire team including Director Nitesh Tiwari remembered Sushant Singh Rajput and dedicate the award to late actor | डायरेक्टर नितेश तिवारी समेत पूरी टीम को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, दिवंगत एक्टर को समर्पित किया अवॉर्ड

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‘Chhichhore’ Received The National Award, The Entire Team Including Director Nitesh Tiwari Remembered Sushant Singh Rajput And Dedicate The Award To Late Actor

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ ने नेशनल अवॉर्ड जीता है। सोमवार को 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में 2019 में रिलीज हुई ‘छिछोरे’ को बेस्ट हिंदी फिल्म चुना गया। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहीर भसीन, प्रतीक बब्बर, नवीन पोलिशेट्टी समेत कई स्टार्स लीड रोल में थे। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था। बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिलने पर डायरेक्टर नितेश तिवारी समेत ‘छिछोरे’ की पूरी टीम ने सुशांत सिंह को याद किया और यह अवॉर्ड उन्हें समर्पित किया है।

पूरी टीम की ओर से यह अवॉर्ड तुम्हारे लिए है सुशांत
डायरेक्टर नितेश तिवारी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, “सुशांत पूरी टीम की ओर से यह अवॉर्ड तुम्हारे लिए है।” वहीं उन्होंने कहा, “नेशनल अवॉर्ड जैसा प्रतिष्ठित सम्मान पाना मेरे और मेरी पूरी टीम के लिए बेहद गर्व की बात है। लेकिन इस वक्त मेरे अंदर मिक्स्ड फीलिंग्स हैं। इस जीत से मैं ‘छिछोरे’ की पूरी टीम के लिए बेहद खुश हूं, तो वहीं मेरे मन में गहरी उदासी भी है। मुझे खुशी होती अगर खुशी के इन पलों को बांटने के लिए इस वक्त हमारे बीच सुशांत भी मौजूद होते।”

सुशांत को समर्पित करता हूं यह अवॉर्ड
प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने लिखा, “नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से मैं इस बेहद प्रतिष्ठित पुरस्कार को सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित करता हूं। हम उन्हें खोने के सदमे से कभी उबर नहीं पाएंगे, लेकिन मैं दिल से प्रार्थना करता हूं कि यह पुरस्कार उनके परिवार और प्रशंसकों को थोड़ी खुशी देगा, जिसमें मैं भी शामिल हूं। हमें यह बेहद खास फिल्म देने के लिए मैं नितेश तिवारी का भी बहुत आभारी हूं।”

हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत
​​​​​​​फिल्म में सुशांत की गर्लफ्रेंड और पत्नी बनीं श्रद्धा कपूर ने लिखा, “शुक्रिया नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला, मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए। हम तुम्हें बहुत मिस करते हैं सुशांत। नेशनल अवॉर्ड कमिटी का शुक्रिया और छिछोरे की पूरी टीम का आभार।” फिल्म में सुशांत के करीबी दोस्त बने वरुण शर्मा ने लिखा, “एक फिल्म जो वास्तव में हम सभी के लिए खास है। एक फिल्म जो हमारे दिल के बहुत करीब है। यह जीत आपके लिए है कम्मो।”

सुशांत के बिना यह कहानी कभी नहीं बताई जा सकती थी
​​​​​​​इस फिल्म में ताहिर राज भसीन भी सुशांत दोस्त बने थे। फिल्म को हासिल हुई इस उपलब्धि पर उन्होंने अपने जज्बात दैनिक भास्कर से शेयर किए। उन्होंने कहा, “मैं ‘छिछोरे’ की टीम का आभार प्रकट करता हूं। डेरेक का रोल प्ले करने का सुनहरा मौका मुझे मिला। यह हमेशा मेरे लिए एक विशेष फिल्म होगी। नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला ने इस जहाज की कप्तानी की और यह कद्दावरों से भरी टीम थी। फिल्म का प्लॉट ही कमाल का था। वह यह कि समाज को कतई इजाजत मत दो कि वह आप को विनर या लूजर घोषित करे।”

ताहिर राज ने आगे कहा, “फिल्म में एक और प्यारा मैसेज था। वह यह कि इंसान को हार और जीत जैसी दकियानूसी धारणाओं से ऊपर उठते हुए व्यक्तिगत खुशी की तलाश करनी चाहिए। फिल्म को जो नेशनल लेवेल पर यह स्वीकृति मिली है, उससे हम बड़ा गर्व महसूस कर रहे हैं। जो भी मेहनत इसे बनाने में गई है, उन सब पर एक गर्व करने वाली मुहर लग गई है। इसने फिल्म को और खास बना दिया है। आज सुशांत के लिए एक आभार और कृतज्ञता का दिन होगा, जिसके बिना यह कहानी कभी नहीं बताई जा सकती थी।” बता दें कि, सुशांत का निधन पिछले साल 14 जून को हुआ था। उनका मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link